Animal trailer review: एनिमल के ट्रेलर ने मचाया कोहराम

ANIMAL TRAILER REVIEW: एनिमल के ट्रेलर ने मचाया कोहराम

ANIMAL TRAILER REVIEW
animal trailer review

इंडिया की मोस्ट अवेटेड वाइलेंस से भरपूर ऐनिमल मूवी का ट्रेलर आ चुका है। यदि आपने भी देखा है । तो जानते ही होंगे की क्या बेहतरीन और हिट ट्रेलर बनाया है ऐनिमल का ऐंड सोचो की ट्रेलर ऐसा है तो मूवी कैसी होंगी। रणबीर कपूर इंडिया के वन ऑफ द बेस्ट ऐंड वर्सटाइल एक्टरों में से एक है ऐंड उनकी वार्सटेलिटी और वाइअलन्स हमें ऐनिमल मूवी के जरिये भर भर के देखने को मिलेगा।

Animal trailer review in hindi

आप इस ट्रेलर का पहला ही सीन देख लो जिसमे अनिल कपूर ऐंड रणबीर कपूर का पापा वाला सीन । इतना इंटेन्स मजा ही आ जाता है । जब इसका फर्स्ट पोस्टर लॉन्च हुआ था तभी से लोगों में एक्साइटमेंट थी। उसके बाद टीज़र में वाइअलन्स की झलक मिली। फिर टीज़र में वाइअलन्स का एक लेवल और बढ़ा और अब आया है ट्रेलर एक अलग लेवल वाइअलन्स के साथ ऐंड भाई।

अगर इस लेवल का वाइअलन्स ड्रामा हमें फ़िल्म में भी देखने को मिलने वाला है तो शायद यह बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाये, वोट परफॉर्मेन्स, आनिल कपूर और बॉबी देओल की भी क्लास एक्टिंग इसमें हमें देखने को मिलने वाली है। Animal trailer review ट्रेलर पूरे 3.5 मिनट का है एंड उससे भी बड़ी बात मूवी भी ऑलमोस्ट 3.5 घंटे की है। 203 मिनट की यानी 3:21:23 और 16 फ्रेम्स की शायद मूवी बहुत लंबी लग रही है।

लेकिन इस टाइम को देखते हुए अगर कॉन्टेंट में दम है तो इतना टाइम तो चलता है । जैस की लगान, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, वीर जारा, कल हो ना हो इन सभी मूवीज़ को लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया था । लेकिन सारी मूवीज़ या तो 3 घंटे या 3.5 घंटे से भी ज्यादा की थी तो यदि कॉन्टैक्ट में दम है तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी होगी। फ़िल्म बस  ₹ 100 करोड़ में बनी है। और जितनी इसकी हाइप है, फर्स्ट वीक के अंदर ही ये अपना प्रॉफिट भी कमा लेगी और और यह मूवी 1 दिसंबर 2023 में आ रही है । स्मूद इन्टेगरेशन रणबीर कपूर का इस फ़िल्म में दिखेगा।

पहले वो एक लवर बॉय और साथ ही पापा का प्यारा स बेटा होगा जो पापा की हर बात सुनेगा ऐंड स्मूथली ट्रान्ज़ैक्शन होगा। एक साइकोपैथ, ऐन्टी, हीरो टाइप कैरक्टर ऐनिमल में ऐंड ध्यान रहे ये मूवी ए रेटेड है यानी एडल्ट्स ओनली है। Animal trailer review तो अगर आप 18 साल से कम के हो तो आप ये मूवी नहीं देख पाओगे। एटलिस्ट थिएटर में तो नहीं देख पाओगे। बाकी तो आप लोग समझदार हो ही। वैसे उस हिसाब से इसका ट्रेलर भी ए एरेटेड ही है, लेकिन यूट्यूब पर आप आराम से इस ट्रेलर को देख सकते हो। बाकी इस पूरे 3.5 मिनट के ट्रेलर को देखने में रोंगटे खड़े हो जाते है

स्पेशली इस फ़िल्म के वाइलेंस से ज्यादा इस ट्रेलर के फर्स्ट 40 सेकंड देख बेस्ट क्लास एक्टिंग वो जो ‘सुनाई सुनाई दे रहा है बेहरा नहीं हूँ मैं’ क्या बेहतरीन डायलॉग है । ऐंड उसके बाद हर एक सीन ऐंड डाइलॉग में इमोशन ऐंड वाइअलन्स का ऐसा तड़का जिससे आप संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ़ जरुर करेंगे । और साथ इसमें जो गन दिखाई गई है । Animal trailer review ट्रेलर में इतनी बड़ी गन है आप कहेंगे कि गन है की तोब वो सिन बड़े स्क्रीन पर कितना गजब दिखेगा।

तभी एंट्री होती है बॉबी देओल की ऐंड मोस्ट प्रॉबब्ली ये किसी शादी का सीन लग रहा होता है। एंड लास्ट में रणबीर के ऊपर लेट के सिगरेट पीने वाला शॉट भी और सिनेमैटोग्राफी ऐंड सीन्स सीलेक्शन भी बहुत बढ़िया लग रहा है। ऊपर से बैकग्राउंड म्यूजिक पूरे ट्रेलर का लेवल और बढ़ा देता है। शायद नहीं लगता की सैम बहादुर इस फ़िल्म के सामने टिक पाएगी की नहीं क्योंकि इस वाले ट्रेलर के बाद हर कोई ऐनिमल देखने जरूर जाने वाला है। 1 दिसंबर को आएगी मूवी आप बताओ सैम बहादुर या ऐनिमल कौनसा शो पहले देखोगे ।

कैसी होगी एनिमल मूवी की कहानी

Animal trailer review: एनिमल के ट्रेलर ने मचाया कोहराम

How will be the story of animal movie:- ऐनिमल की कहानी की बात करे तो अर्जुन अपने पापा पे कोई भी खरोच आते हुए नहीं देख सकता। और यह तक की वो उनकी बेइज्जती भी नहीं सुन सकता, जिसपे अगर उसके बाप पे कोई भी छोटी सी भी परेशानी आई। तो जो बंदा उस परेशानी की वजह होगा वो उस बंदे की जान ले लेगा। और किसी भी क़ीमत पे उसे वो जिंदा नहीं छोड़ेगा ।

जहाँ उसके बाद उसके क्रिमिनल ट्रेड्स उसके पापा के ऑपरेशन से ही जन्म लेते हैं वरना उससे पहले वो परेशानी वो नहीं थी जहाँ 1 दिन अचानक गोल्फ खेलते समय उसके पापा को गोली लग जाती है । और फिर वहाँ से अर्जुन का ऐनिमल आर्क शुरू होता है यानी की वो पहले तो वो एक विलन और क्रिमिनल था मगर अब वो प्रिडेटर बन गया है । और उसे हन्ट करना है। पर इस दुनिया ने ऐसे कई सारे प्रिडेटर्स को देखा है।

न जाने कितनों ने जन्म लिया, कितनों ने कितनों को मार दिया और तभी वहाँ पे एंट्री होती है बॉबी देओल की जो कि ध्यान देने वाली वहाँ पे बात है की बंदे को ट्रेलर में रोते हुए दिखाया गया है। जिससे ये पता चलता है की ऑलरेडी ये बंदा अपने बिज़नेस का पुराना खिलाड़ी है विलान वाले बिज़नेस का लेकिन उसका इमोशनल हो जाना। वॉइलेंश के साथ यह बात बता देता है की वो शायद पर्सनल भी चला गया है ।

इस ट्रेलर की कुछ और भी बातें करें तो भाई जो बेड्स तरीके से उन्होंने प्रेज़ेंट किया हैं। वो लोगों को काफ़ी पसंद आया है। और इन्होंने प्रॉमिस किया है की भाई हम प्रॉपर मास ब्लडी अडल्ट ऐक्शन मूवी दे रहे हैं और वो एक डिलिवर कर रहे हैं। ऐंड लॉजिक भी है अपने जो गन वाला ऐम्बुश वाला सीन देखा है तो बन्दों ने हेडफ़ोन पहने हुए है ताकि उनके कानों में तकलीफ ना हो । खेर ओरिजिनल स्टोरी मूवी रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगी । Animal trailer review

Leave a Comment